Watch Bigg Boss 16 Online Ways to see Colors Show Online in HD Format

 Watch Bigg Boss 16 Colors Show Online in HD Format: नमस्कार दोस्तों। क्या आप ने कल रात का एपिसोड मिस कर दिया है या फिर आपको एपिसोड बहुत अच्छा लगा और आप उसे फिरसे online watch करना चाहते है तो ये पोस्ट स्पेशल आपके लिए है।  


Watch Bigg Boss 16 Online Ways to see Colors Show Online in HD Format

इस पोस्ट में हमने बिग बॉस को कलर्स चैनल के अलावा और किस माध्यम से देख सकते है उसके बारे में बताने का प्रयास किया है। तो अगर आपको भी यह सवाल है की how to watch bigg boss 16 online और जानना चाहते है की कैसे हम बिग बॉस को ऑनलाइन देख सकते है तो इस पोस्ट को ध्यान से पढ़े। 


वैसे तो हम जानते है की बिग बॉस 16 कलर्स चैनल पर प्रसारित होता है। वीकडेज़ मै रात को 10:00 बजे और वीकेंड में रात 9:30 बजे हम देख सकते है। इन एपिसोड का रिपीट टेलीकास्ट भी हम दुसरे दिन देख सकते है। 


लेकिन अगर आप उसे भी चूक गए है तो आपके लिए हम लेकर आये है बिग बॉस को ऑनलाइन देखने के रास्ते। 


You can watch bigg boss 16 episodes using: 

  1. colors.com website 
  2. voot.com website 
  3. voot app and voot select app 
  4. MX player website and app 


ऊपर दिए गए सभी रास्तो से आप हाई रेसोलुशन में यानि के HD format में bigg boss episodes देख सकेंगे। आइये अब विस्तार से जानते है सभी विकल्पों के बारे में विस्तार से। 


1) Watch Bigg Boss 16 on Colors Channel Official Website India

बिग बॉस कलर्स चैनल का शो है तो जाहिर सी बात है की टीवी पर प्रसारित होने वाले एपिसोड्स हम वेबसाइट के जरिये भी देख सकते है। वेबसाइट के ऊपर छोटे छोटे वीडियो भी देखे जा सकते है। 

कलर्स इंडिया के वेबसाइट के ऊपर आप अलग अलग रेसोलुशन और अलग अलग फॉर्मेट में बिग बॉस 16 के episodes देख सकते है। 

colors.com के ऊपर जाने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लीक करे। 


Watch Bigg Boss 16 on Colors Channel Official Website India



2) Watch Bigg Boss 16 on www.voot.com official voot website


voot बिग बॉस का ऑफिसियल पार्टनर है। वूट बिग बॉस 16 वूट के ऑफिसियल वेबसाइट के ऊपर भी देख सकते है। वूट की वेबसाइट पर जाते ही वहा सभी एपिसोड का लिस्ट देखने को मिलेगा। 

सबसे लेटेस्ट एपिसोड आपको सबसे ऊपर देखने को मिलेगा। voot official website पर जाने के लिए निचे दिए गए लिंक के ऊपर क्लिक करे। 
 

Watch Bigg Boss 16 on www.voot.com official voot website

3) Watch Bigg Boss 16 on the VOOT app and VOOT Select


voot app के जरिये भी आप बिग बॉस 16 के एपिसोड देख पाएंगे। उसके लिए आपको सिर्फ voot app download करना पड़ेगा आपके फ़ोन में। उसके बाद आप कभी भी वूट बिग बॉस का आनंद उठा सकते है। 

इसके आलावा अगर आप बिग बॉस 16 का 24 * 7 लाइव प्रसारण देखना चाहते है तो भी आप वूट app से देख सकते है। लेकिन उसके लिए आपको voot select में सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा। 

4) Watch Bigg Boss 16 on MX Player Website and mxplayer App


वूट ऍप और कलर्स वेबसाइट के बाद एक और भी रास्ता है बिग बॉस 16 को ऑनलाइन देखने का। ऒर वो है mxplayer app और mxplayer वेबसाइट का। 

वूट की तरह mxplayer पर भी आप बिग बॉस के एपिसोड देख सकते है। mxplayer वेबसाइट और एप पर आपको पिछले बिग बॉस सीजन भी देख सकते है। mxplayer वेबसाइट पर जाने  लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करे। 


Watch Bigg Boss 16 on MX Player Website and mxplayer App


तो दोस्तों ! यह था पोस्ट बिग बॉस 16 के एपिसोड ऑनलाइन देखने के तरीके। हम उम्मीद करते है की आपको यह पसंद आया होगा और आपको बिग बॉस से जुड़े रखने में मदद करेगा। 


बिग बॉस एपिसोड के ऐसे ही अपडेट्स जानने की लिए हमसे जरूर जुड़े।

Post a Comment

0 Comments