रुबीना ने फेंका राखी पर पानी, देवोलिना का रौद्र रूप : 4 February Bigg Boss 14 Written Updates Today and Highlights

4 February Bigg Boss 14 Written Updates Today and Highlights: बिग बॉस के 4 फरवरी के एपिसोड में देवोलिना और राखी की रुबीना और अर्शी के साथ बड़ी लड़ाई हुई। रुबीना और अर्शी ने बीमारी का हवाला देकर ब्रेकफास्ट नहीं बनाया तो देवोलिना ने उसे गलत बताया। रुबीना ने कहा की वो सब कंटेंट बनाने के लिये कर रहे है। 


4 february bigg boss 14 written update and highlight


देवोलिना ने उसीका जवाब देते हुए कहा की अगर रुबीना बोले तो उनकी लाइफ स्टोरी और राखी या फिर देवोलिना खुद बोले तो वो कंटेंट के लिए फेक स्टोरी। रुबीना ने कहा उसने कभी वोट बटोरने के लिये ऐसा कुछ नहीं किया। अर्शी ने कहा की ऐसी बातो से उनको लोगो की सिम्पथी नहीं मिलने वाली है। 


देवोलिना ने कहा रुबीना भी उसके पति के साथ झगड़ा कर के रोकर पुरे घर में मुद्दा बनाते है तो वो भी कंटेंट ही है तो फिर। 


राखी ने अली को कहा की रुबीना तुम्हारी बहन है और अभिनव जीजा। अली ने कहा की अभिनव उसका जीजा नहीं है। अली और राखी इस बात पर गन्दी बहस में चले जाते है। 


रुबीना ने कहा की दोस्ती और प्यार को नीच मीनिंग मत दो। राखी ने रुबीना को कहा की तुम घटिया और नीच हो। रुबीना ने कहा की अब उसे दुःख हो रहा है की क्यों उसने राखी का साथ दिया। राखी ने भी यही कहा रुबीना को। राखी ने निकी को चुगलखोर आंटी कहा। 

 

अभिनव ने रुबीना को कहा की अर्शी और निकी उस तरह से बात बताती है की तुम भड़को। इस लिये संभलकर रहना। रुबीना अभिनव को कहती सुनाई दी की तुम देवोलिना को फेवर मत करो। अभिनव ने कहा की देबो को फेवर नहीं कर रहा है। 


बिग बॉस शेयर बाजार टास्क का खरीदारी की पहली बारी आई। अली और अभिनव के डिस्कशन में खरीदारी का टाइम चला गया और कोई भी एरिया ख़रीदा नहीं जा सका। 


राखी ने बाथरूम एरिया में अभिनव को फिर बातो से परेशान किया। राखी ने अभिनव से कहा की वो बहुत ही बोरिंग थे और उनकी वजह से ही देखने लायक बने है। अभिनव का बिग बॉस 14  में होना एक शर्म की बात है। 


राखी ने देवोलिना से कहा की अभिनव डरपोक है और जोरू का गुलाम है। राखी ने कहा की उसने अभिनव की मर्जी से ही सब किया था। राखी ने कहा की अभिनव ठरकी है। रुबीना इस बात से भड़क जाती है और राखी के ऊपर डोल भरकर पानी डालती है। 


रुबीना ने कहा की राखी कंटेंट के लिये घटिया हरकते कर रही है और उसको इसके लिए बढ़ावा मिल रहा है इस बात से उसको ज्यादा चीड़ हो रही है। वो इस कंटेंट के साथ बिग बॉस 14 विनर बनना नहीं चाहती है। अली भी रुबीना को समझाते दिखे। 


बिग बॉस ने रुबीना को उनकी हरकत के लिये सजा देते हुए बाकी बचे हफ्तों के लिए नॉमिनेट किया। उसी के साथ बिग बॉस ने अभिनव को कार्य को गंभीरता से लेने की सलाह भी दी। राहुल और अर्शी भी एक दुसरे से लड़ते हुए नजर आये। 


बिग बॉस ने शेयर बाजार टास्क के टॉप 2 कंटेस्टेंट के तौर पर राखी और राहुल का नाम लिया। 


Post a Comment

0 Comments