शेयर बाजार टास्क, राखी सावंत हुई इमोशनल Bigg Boss 14 Written updates and Highlights of 3 February Episode

Bigg Boss 14 Written updates and Highlights of 3 February Episode: राखी का इमोशनल ब्रेक डाउन, अली और अभिनव का शेयर बाजार टास्क और और भी अपडेट देखे इस बिग बॉस 14 के 3 फ़रवरी एपिसोड की हाईलाइट मैं।  


bigg-boss-14-3rd-february-2021-written-update


बिग बॉस शुरू हुआ शेयर बाज़ार वाले टास्क से। जहा पर अली और अभिनव दो टीम में खेलेंगे। अली और अभिनव अपने हिसाब से टास्क के लिये प्लानिंग करते दिखे। 


अली और राहुल देवोलिना को उनके साथ खेलने समजाते दिखे। देवोलिना ने राखी से कहा की वो दोनों अपने लिये खेलेंगी न की अभिनव और अली लिये। 


राहुल और राखी बैठकर बाते करते है तो रुबीना और अभिनव उसका मजाक उड़ाते है। रुबीना ने अली से कहा की क्या वो सच में राहुल से दोस्ती रखना चाहते है। अली ने कहा की आपको हमारी दोस्ती से जलन हो रही है इसलिये ऐसा बोल रही है। राखी ने राहुल के साथ अपनी पर्सनल बाते शेयर की। 


अर्शी और देवोलिना दुपट्टे की बात पर एक दुसरे से बहस करने लगी। देवोलीना ने कहा की अर्शी फुटेज के लिए ये सब कर रही है। 


राहुल देवोलिना से कहता है की राखी की बाते दिल को छू गई है इसलिए वो टास्क भी भूल गया है। अर्शी अभिनव और रुबीना ने भी कहा की राखी एंटरटेनमेंट क्रिएटर है। 


बिग बॉस ने राहुल और राखी को कन्फेशन रूम में बुलाया। बिग बॉस ने दोनों को कुछ पर्सनल बाते रिपीट नहीं करने की सलाह दी। 


राखी अभिनव  अली से बाते करती दिखी। राखी ने कहा की अभिनव ने उसका एक भी वादा नहीं निभाया। राखी  की वो लॉयल है और सिर्फ शो के लिये ही कर रही है। अभिनव ने कहा की राखी ने जुली को अपने साथ मिक्स कर दिया। 



अभिनव रुबीना से कहता है की वो पचास बार एक ही बात कर रही है। रुबीना ने कहा की वो टास्क के लिये कर रही है और तुम उसकी बातो में आ गए। अभिनव ने कहा उसको कोई फरक नहीं पड़ता। 


देवोलिना ने राखी से कहा की उन्होंने 11 साल की उम्र में उनके पापा को खो दिया था। मम्मी ने बीमारी वाली हालत में भी घर को चलाया।  देवोलिना पूरी बात करते करते बेहद इमोशनल हो गई। 


राहुल ने अर्शी  का टेडी शेरू छुपा दिया। इस बात को लेकर दोनों के बिच तनातनी देखने को मिली। राखी और देवोलिना ने सभी बर्तन उनके एरिया में ले लिये। 


दुसरे दिन रुबीना शेरू को फेंकने वाले मुद्दे पर राहुल से बात करती है की ये गलत है। राहुल ने कहा उन्हें खुद भी अच्छा नहीं लगा। 


निकी ने रुबीना से कहा की राखी और देवोलिना ने सभी बर्तन बाथरूम एरिया में धोये है। रुबीना देवोलिना से कहती है की सेहत के साथ खिलवाड़ मत करो। रुबीना ने कहा की वो कंटेंट के लिये कुछ भी कर रहे है। 


रुबीना ने कहा की राखी  देवोलिना की किचन में जरुरत नहीं है। इसी बात को लेकर राखी और रुबीना में लड़ाई हो जाती है। रुबीना कहती है की राखी कंटेंट के लिये फेक स्टोरीज बना रही है। इस बात को लेकर देवोलिना रुबीना से कहती है की आप करे तो सही और राखी करे तो फेक स्टोरी। रुबीना कहती है की उन्होंने कभी वोट बटोरने के लिये ऐसी हरकत नहीं की है। 

Post a Comment

0 Comments