सपोर्टर्स आये घर मे - घरवालो के चहेरे खिले - Bigg Boss 14 8 February Written Updates and Full Episode Highlights

Bigg Boss 14 8 February Written Updates and Full Episode Highlights: बिग बॉस का 8 फरवरी का एपिसोड सपोर्टर्स के घर में एंट्री से भरा रहा। सपोर्टर्स घर में पुरे हफ्ते रहने वाले है। सपोर्टर्स ने अपने खिलाडी को क्या नसीहत दी और क्या क्या हुआ इस एपिसोड में आइये देखते है। 


bigg-boss-14-8th-february-2021-written-update-supporters-enter-bb-house


एपिसोड की शुरुआत हुई दिन 129 सुबह 8 बजे गुरु फिल्म के मय्या मय्या गीत से।  निकी अपने बचपन की बातें शेयर करती दिखी। 


जैस्मिन अली की सपोर्ट बनकर खेल में आई। जैस्मिन ने कहा की अली सच में शेर है। जैस्मिन ने अभिनव से कहा की उन्होंने उसका दिल तोडा है। राहुल के बारे में बात करते हुए कहा की उसे अफ़सोस है की राहुल को शो में प्रायोरिटी बनाया नहीं। जैस्मिन ने निकी से कहा किसी का पल्लू बनकर गेम नहीं जित पाओगी।  


ज्योतिका ने रुबीना से कहा की वो गेम में अच्छा कर रही है। और वीकेंड का वार एपिसोड में अपने आपको संभलकर रखने को कहा। अभिनव से कहा की वो बहुत ही अच्छा खेल रहे है और उनकी सभी फ्रेंड्स उनसे बात करना चाहती है। राहुल से कहा की आप रुबीना को पसंद करते है तो उनसे लड़ते क्यों है। 


जान ने निकी को सपोर्ट करते हुए व्यक्तिगत खेलने की और अपने शब्द को सोच समझकर इस्तेमाल करने की सलाह दी। राहुल महाजन अभिनव का सपोर्ट बनकर आये।   


तोशी ने राहुल को सपोर्ट करते हुवे कहा की पूरे हिंदुस्तान ने तुझे प्यार भेजा है 

 

विन्दु राखी का सपोर्ट बनकर आये। विन्दु ने कहा की राखी की माँ की तबियत अच्छी है और ट्रीटमेंट चल रही है। विन्दु ने यह भी कहा की सिर्फ राहुल और रुबीना ही जितने के लिए आये है बाकि सब उनको सपोर्ट कर रहे है। 


बिग बॉस ने घोषणा करते हुए कहा की सपोर्टर्स इस पुरे हफ्ते घर में रहेंगे। सपोर्टर्स को घरमें देखकर सभी घरवाले बेहद खुश दिखे। पारस छाबरा क्वारंटाइन टाइम ख़तम करके देवोलिना के सपोर्ट बनकर घर में आएंगे। 

 

विन्दु ने अली और राहुल की दोस्ती की जमकर तारीफ की। विन्दु ने अली से कहा की  बिग बॉस के घर में ऐसा कम ही देखने को मिलता है। लेकिन विन्दु ने अली को खुद के लिये खेलने की भी सलाह दी। 


अली ने जैस्मिन से कहा की रुबीना ने उनको बहुत ही सपोर्ट किया है। जैस्मिन ने कहा की वो उसका गेम प्लान है। तुम उनकी साइड किक मत बन। जैस्मिन काफी इमोशनल लगी अली से मिलकर। 


जान ने निकी से कहा की तुम्हारी व्यक्तिगत पर्सनालिटी नहीं दिख रही है। तुम अभिनव और रुबीना पर भरोसा कर सकती हो लेकिन उनकी हर बात मत सुनो। झगड़े के वक्त उनकी बाते जरूर सुनो। राहुल महाजन राखी का और उसके पति का मजाक उड़ाते हुए नजर आये। 


जैस्मिन और ज्योतिका के बिच थोड़ी तनातनी भी हुई। राहुल ने कहा सब बहुत खुश है तो अभी कुछ मत करो। जैस्मिन ने कहा ज्योतिका ने बहार बहुत सारी चीज़े बोली है। राहुल ने अली और जैस्मिन के लिए गाना भी गाया। 


राहुल महाजन घरवाले से राखी का बहुत मजाक बनाते और एंटरटेन करते दिखे। रुबीना ने अली से कहा की वो उन्हें खोना नहीं चाहती है। तुम संभल लेना। अली ने जैस्मिन को भी इसके बारे में बताया। 


Post a Comment

0 Comments