Who will win Bigg Boss 14 - किसके सिर पर सजेगा बिग बॉस का ताज - राहुल रुबीना अली निकी या राखी

Who will win Bigg Boss 14 - Bigg Boss 14 Winner Prediction:  बिग बॉस के 14 वे सीजन का अंत अब बेहद करीब है। बिग बॉस 14 ग्रैंड फिनाले के साथ ही बिग बॉस सीजन 14 विनर हमे मिल जायेगा और तकरीबन 142 दिनों से चल रहा शो अपने आखिरी मुकाम पर पहुंचेगा। बिग बॉस 14 ग्रैंड फिनाले को अब सिर्फ गिने चुने दिन ही बाकि रहे है। 


Who will win Bigg Boss 14    


बिग बोस 14 का अंत नजदीक है तो लोग हमसे भी पूछ रहे है की Who will win Bigg Boss 14? यानि की बिग बॉस 14 का विजेता कौन बनेगा। लोग बिग बॉस को काफी पसंद करते है तो इस सवाल  तो लाजमी है। बिग बॉस के प्रशंशक बेसब्री से इस सीजन के विनर के बारे में जानना चाहते है। 


तो इस पोस्ट में हम bigg boss 14 winner prediction करेंगे और  सदस्यों के अब तक के प्रदर्शन से अनुमान लगाने की कोशिश करेंगे की who will be the winner of BB14. तो आइये अब देखते है बिग बॉस 14 के फिनाले वीक में पहुँचने वाले कंटेस्टेंट्स कौन से है। 


Bigg Boss 14 Finale Contestants:
  1. निकी तम्बोली 
  2. राखी सावंत 
  3. रुबीना दिलाइक 
  4. राहुल वैद्य और 
  5. अली गोनी 

Bigg Boss 14 Finale Date and Timing: 21 फरवरी 2021 रविवार रात 9 बजे 

  • बिग बॉस के अब तक के सभी सीजन के विजेता बारे में जानने के लिये पढ़े - bigg boss winners 

तो अब तक हमने देखा की बिग बॉस का फिनाले कब होगा और कौन से कंटेस्टेंट फिनाले वीक में पहुँच चुके है। आइये अब देखते है की इन सभी सदस्यों में से कौन सा सदस्य जीतेगा इस who will win bigg boss 14 2021 की चर्चा में। 


1) Will Nikki Tamboli win Bigg Boss 14?

तो सबसे पहले बात करते है निकी तम्बोली की। क्यूंकि फिनाले वीक में पहुँचने वाली पहली कंटेस्टेंट निकी तम्बोली थी। रुबीना ने टिकट टू फिनाले टास्क जीता था और निकी को फिनाले वीक में पंहुचाया था। वैसे तो निकी बिग बॉस की इस पूरी सीजन में किसी न किसी पर निर्भर रही है। 


सबसे पहले तूफानी सीनियर्स ने निकी को अगले पड़ाव में पहुंचने में मदद की। उसके बाद निकी ने जान और राहुल के सहारे से गेम में जगह बनाई और एक बार घर से बहार होने के बाद जब वो वापिस आई तो रुबीना का दामन थाम लिया। रुबीना के सहारे ही निकी फिनाले वीक में अपनी जगह बनाने में कामियाब रही। 


will nikki win bigg boss 14

 

निकी तम्बोली बिग बॉस में आने से पहले  इतना जाना पहचाना नाम नहीं थी। लेकिन बिग बॉस के इस घर में निकी ने अपने तरीके से पूरा गेम खेला और अपना फैन बेस बनाने में कामियाब रही। निकी एक ग्रुप से दुसरे ग्रुप में आसानी से गई और फिनाले वीक में अपनी जगह बनाई। 


निकी तम्बोली ने सरे आम इस बात को कबूल भी किया है की वो ऐसी ही है और ऐसी ही रहेगी। लेकिन निकी अपनी बदतमीज़ी के लिए भी बहुत मशहूर हुई। 


ऐसा कोई भी सदस्य नहीं है जो निकी की बदतमीज़ी से बच पाया हो। खुद सलमान खान ने निकी को इस बर्ताव के लिये समझाया भी और डाँटा भी। लेकिन निकी ने किसी की भी नहीं सुनी। 


अगर बात करे निकी के बिग बॉस 14 विनर बनने की तो ये काम थोड़ा मुश्किल लग रहा है। निकी को खुद के ऊपर भी इतना भरोसा नहीं है की वो बिग बॉस की विनर बन सकती है। खुद वो अपने आप ही कहती दिखी है की वो यहाँ तक पहुंचेगी वो भी यकीन नहीं था। 


निकी मिड वीक एविक्शन में पैसे लेकर घर से बहार भी  है। ऐसा उनका ही कहना है। तो अगर आप बिग बॉस के विजेता के रूप में निकी तम्बोली को देखना चाहते है तो आप निराश हो सकते है। 


2) Will Rakhi Sawant win Bigg Boss 14?

निकी तम्बोली के बाद बात करते है बिग बॉस के फिनाले वीक में पहुंचने वाली दूसरी सदस्य के बारे में। जिनका नाम है राखी सावंत। राखी चैलेंजर बनकर घर में आई थी। राखी ने फिनाले वीक में पहुँचने लिये विनर को मिलने वाले 50 लाख अमाउंट में से 14 लाख खर्च तक कर दिये थे। 


लेकिन यह बात भी सही है की राखी के आने के बाद ही बिग बॉस के घर में एंटरटेनमेंट आया। राखी बेवहज की बातो में से भी ड्रामा क्रिएट करने में माहिर है। वो राखी का ही जलवा था की बोरिंग लग रहे अभिनव शुक्ला के कॅरक्टर को थोड़ा इंटरेस्टिंग बनाया। 


will rakhi sawant win bigg boss 14


राखी ने घर में आते ही अपना मनोरंजक अंदाज दिखाया है। राखी के इस अंदाज़ को दर्शको ने बहुत पसंद भी किया तो सलमान खान ने भी राखी की कई बार तारीफ की। राखी ने अपनी पर्सनल बाते भी बिना जीजक शो में दर्शको के सामने रखी।  


तो इसके साथ ही राखी ने शो में ऐसी भी हरकते की जो मनोरंजन नाम पर अश्लील लगी। मनोरंजन के नाम पर राखी ने ऐसी कई बार हरकते की जिसने शो में दर्शको को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। सलमान खान ने इस बात को लेकर राखी को डांटा भी। 


अब अगर बात करे बिग बॉस ट्रॉफी जितने की तो राहुल, रुबीना, और अली के मुकाबले राखी का जितना कुछ ज्यादा ही मुश्किल है और वो खुद भी ऐसा मानती है। राखी भी मिड वीक एविक्शन में पैसे लेकर गेम छोड़ सकती है।  


3) Will Rubina Dilaik win Bigg Boss 14?

अब बात करते है रुबीना दिलाइक की। संभवत सबसे ज्यादा जिसके जितने के चांस सबसे ज्यादा है तो वो है रुबीना दिलाइक। रुबीना टेलीविज़न इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। रुबीना अपने टीवी सीरियल्स छोटी बहु और शक्ति  से बेहद पॉपुलर है। 


रुबीना का घरवालों के प्रति रवैया इतना अच्छा नहीं रहा है और सलमान खान ने भी उनको बहुत बार इसके बारे में डाँटा भी है। लेकिन इस बात से भी मना नहीं कर सकते की वो सीजन के शुरू से ही स्ट्रांग रही है। हालाँकि इस सफर में अपने पति का साथ भी उनके लिए फायदेमंद रहा है। 


will rubina win bigg boss 14


रुबीना की फैन फॉलोइंग ज्यादा है जो उन्हें इस खेल में जितने के लिए प्रबल दावेदार बनाती है। रुबीना की इसी फैन फॉलोविंग की बदौलत रुबीना बिग बॉस 14 की विनर बन सकती है। रुबीना ने स्मार्टली इस गेम को खेला है और इस मुकाम तक पहुँची है। 


रुबीना ने बड़े चतुराई से घर में रिश्ते बनाये और उसके साथ आगे बढ़ती गई। साथ में अपने पति अभिनव शुक्ला का सपोर्ट भी रुबीना को फिनाले वीक में ले जाने में फायदेमंद रहा है। 


रुबीना की स्मार्टनेस के आलावा कुछ ऐसी चीज़े भी रही जो दर्शको को अच्छी नहीं लगी। उनमे से एक था अपने आप को सबसे ऊपर समझना और किसी की भी बात को नहीं मानना। खुद सलमान खान भी उनको समजाते नजर आये लेकिन रुबीना ने किसी की नहीं मानी। 


रुबीना ने खुद ही इस बात का स्वीकार किया था की उनका स्वाभाव उनकी लाइफ में आने वाली तकलीफो का कारन रहा है। इसके आलावा सिर्फ अपनी बात को ही सही मानने का ऐटिटूड भी उनको दर्शको की नजर में कम दिखते है। 


रुबीना अपनी भूल स्वीकार नहीं कर सकती और दूसरो को इसका जिम्मेदार मानती है। रुबीना शो में सलमान खान और खुद बिग बॉस को भी ब्लैम करती नजर आई है। लेकिन इन सभी बातो के बावजूद उनको वोट मिलते ही रहेंगे और शो जितने में मदद करेंगे। 


यदि हम अभी भी गूगल में bigg boss winner name सर्च करे तो रुबीना का ही नाम दीखता है। इसके आलावा शो के शुरू में आये हिना खान और गौहर खान जैसे तूफानी सीनियर भी रुबीना को ही विजेता मानते है।  


4) Will Rahul Vaidya win Bigg Boss 14?

अगर रुबीना दिलाइक को कोई जितने से रॉक सकता है तो वो है राहुल वैद्य। राहुल वैद्य ने रुबीना को पुरे सीजन में बराबर की टक्कर दी है। सिर्फ रुबीना को नहीं बुद्धिमान पति -पत्नी की जोड़ी को अगर किसी ने करारा जवाब दिया है तो वो है राहुल वैद्य। 


राहुल ने बड़े ही शानदार ढंग से गेम में आगे बढे है और दर्शको का प्यार भी हांसिल किया है। हालाँकि यह उनको बिग बॉस 14 का विजेता बनाते है या नहीं वो तो ग्रैंड फिनाले के दिन ही पता चलेगा। 


will rahul win bigg boss 14


शुरू शुरू में ठीकठाक खेल रहे राहुल ने धीरे धीरे जो रफ़्तार पकड़ी है वो काबिले तारीफ रही है। एक समय पर पूरा घर राहुल के खिलाफ था। राहुल ने होंसले से गेम को अपनी तरफ किया और रुबीना को बराबरी का मुकाबला दे रहे है। 


राहुल की अली के साथ दोस्ती भी खूब सुर्खियों में रही और दोनों ली जोड़ी लोगो को बेहद पसंद आई है। रुबीना और राहुल ये दोनों ही ऐसे कंटेस्टेंट रहे है जिन्होंने ट्विटर पर रेगुलर ट्रेंड किया है। राहुल के वन लाइनर्स भी दर्शको को बेहद पसंद आये है। 


राहुल का अली के साथ दोस्ती, माँ ले साथ रिश्ता और दिशा  का कमिटमेंट उन्हें अच्छा इंसान दिखती है। इसके साथ ही राहुल ने जिसको वादा किया वो भी निभाया है। अब देखना दिलचस्प रहेगा की क्या राहुल रुबीना को हराकर ख़िताब अपने नाम कर पाते है या नहीं। 


5) Will Aly Goni win Bigg Boss 14?


अब बात आती है शो के पांचवे फाइनलिस्ट की जो है अली गोनी। अली ने जिंदादिली से गेम को खेला है। अली ने जैस्मिन का सपोर्ट बनकर गेम में एंट्री ली थी। लेकिन आज वो गेम के फाइनल तक पहुँच गए है। अली ने पूरी शिद्दत से गेम खेला है। 


अली की जैस्मिन से लव स्टोरी तो फेमस हुई ही है साथ में राहुल के साथ उनकी बॉन्डिंग भी खूब दिखी। यह दोनों बाते अली को अच्छा इंसान साबित करती है। 


will aly win bigg boss 14



अली टेलीविज़न का जाना माना चहेरा है और कई टेलीविज़न सीरियल और रियलिटी शो का हिस्सा रह चुके है। तो अली के आलरेडी फैंस है ही। इसके आलावा जैस्मिन के फेन्स भी अली को सपोर्ट करेंगे। इसलिए अली ले चांस भी शो जितने के बहुत है। 


हालाँकि कई बार अली राहुल और रुबीना से पिछड़ते नजर आये है लेकिन फिर भी वो इस चीज़ो से बहार निकलने में सफल भी रहे है। अली भी शो के विजेता बन सकते है। 


Conclusion: तो दोस्तों बिग बॉस 14 की ट्रॉफी कौन उठाएगा वो तो फिनाले के दिन ही पता चलेगा। लेकिन तब तक अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जिताने के लिए वोट करना न भूले। 

 

Post a Comment

0 Comments