जंगल में होगा दंगल - बिग बॉस 15 के नये प्रोमो में सलमान ने किया एलान


Bigg Boss Hindi Season 15 latest Update:
बिग बॉस के चाहने वालो के लिये वो खबर आ ही गई है जिसका उनको बेसब्री से इंतजार था। जी हा बिग बॉस से जारी किये गए लेटेस्ट प्रोमो में सलमान खान ने आने वाली सीजन 15 के लिये हिंट दिया और साथ ही में क्या थीम होगी उसकी भी जरा सी हिंट दी। तो आइये देखते है बिग बॉस के प्रोमो में क्या खास है। 

Bigg Boss Hindi Season 15 latest Update 


बिग बॉस के आने वाले सीजन में इस बार हाउस की थीम जंगल रखी गई है। हालाँकि मेकर्स ने ऑफिसियल बयान जारी कर इसकी पुष्टि नहीं की है लेकिन आज जारी किये गये प्रोमो से ऐसा साफ़ नजर आ रहा है। 


फ़िलहाल बिग बॉस ओटीटी चल रहा है उसके ख़तम होने  बिग बॉस 15 का सफर शुरू होगा। बिग बॉस के नये प्रोमो में सलमान खान जंगल में बिग बॉस घर को ढूंढते नजर आये। उनकी इस खोज में मदद करती सुनाई दी मशहूर अदाकारा रेखा। 


हम सुनाई दी इस लिये कह रहे है क्यों की प्रोमो में उनकी सिर्फ आवाज ही आ रही है जो सलमान खान से आने वाले सीजन के टविस्ट के बारे में बात कर रही है।  रेखा सलमान से कहती है,

15 साल से आप का था इंतज़ार, अब जाके आया कही दिल को करार।

सलमान इसके जवाब में कहते की,
 
मैं आपका बहुत शुक्रगुज़ार हु विश्वसुंदरी लेकिन यहीं कही था बिग बॉस का घर जो कही नजर नहीं आ रहा।


 रेखा कहती है,

मेरी जान,इस बार घरवालों को करना पड़ेगा जंगल पार तब जाके खुलेंगे बिग बॉस के घर के द्वार। 


 सलमान अंत में कहते है, 

आप लोग बहुत हंसने वाले है क्यूंकि बिग बॉस के सदस्य बहुत बुरी तरह फँसने वाले है। जंगल में संकट फैलायेगा दंगल पे दंगल।


अब प्रोमो देखकर तो ऐसा लग रहा है की बिग बॉस सीजन 15 मनोरंजन से भरपूर होगा। लेकिन असली पता तो शो शुरू होने के बाद ही चलेगा की शो शानदार है या फिर सीजन 14 की तरह बोरिंग। 


इसके साथ साथ ये भी देखना इंटरेस्टिंग रहेगा की रेखा का बिग बॉस 15 में क्या रोल है। क्या वो सच में अलग अलग तबके में शो में नजर आएंगी या फिर बिग बॉस 14 की अमीषा पटेल बनकर रह जाएगी। 


बिग बॉस 15 प्रोमो 


> ऐसी ही लेटेस्ट बिग बॉस हिंदी न्यूज़ पाने के लिये जुड़े रहे हमसे।  

  

Post a Comment

0 Comments