Bigg Boss 16 Grand Premiere Date announced - जाने कब से हो रहा शुरू बिग बॉस का गेम

जब से बिग बॉस ने सलमान खान के साथ अपना पहला प्रोमो रिलीज़ किया था तभी से लोग हमसे पूछ रहे थे की बिग बॉस 16 कब से शुरू होगा और बिग बॉस 16 टाइमिंग क्या रहेंगे। हम सभी जानते थे के बिग बॉस सीजन 16 अक्टूबर से स्टार्ट होगा लेकिन अब मेकर्स ने बिग बॉस सीजन 16 ग्रैंड प्रीमियर डेट अनाउंस कर दी है। आइये जानते है बिग बॉस 16 टाइमिंग के बारे में। 


Bigg Boss 16 Grand Premiere Date


बिग बॉस के फेन्स का इंतज़ार ख़तम हो गया है। बिग बॉस मेकर्स ने बिग बॉस 16 स्टार्ट डेट की घोषणा कर दी है। बिग बॉस 16 का ग्रैंड प्रीमियर 1 अक्टूबर को होगा। इसके साथ ही मेकर्स ने बिग बॉस के प्रसारित होने का समय भी घोषित कर दिया है। आइये देखते है बिग बॉस 16 का टेलीविज़न पर प्रसारित होने का समय। 


बिग बॉस 16 स्टार्ट डेट - Bigg Boss 16 Start Date 


बिग बॉस 16 स्टार्ट डेट - Bigg Boss 16 Start Date


बिग बॉस मेकर्स ने ग्रांड प्रीमियर को इस बार फर्स्ट डे फर्स्ट शो नाम दिया है।  बिग बॉस सीजन 16 आगाज़ इसी दिन होगा। बिग बॉस 16 का ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड 1 अक्टूबर शनिवार को रात 9:30 बजे प्रसारित होगा। सलमान खान ही शो के होस्ट रहेंगे।   


बिग बॉस 16 टाइमिंग - Bigg Boss 16 Timing 


बिग बॉस 16 टाइमिंग - Bigg Boss 16 Timing

अगर बात करे बिग बॉस के वीकडेज़ और वीकेंड के टाइमिंग की तो बिग बॉस सीजन 16 सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे आप टीवी पर देख सकेंगे और शनिवार और रविवार को रात 9:30 बजे कलर्स चैनल पर देख सकेंगे। 


> अगर आप कलर्स चैनल के बदले ऑनलाइन देखना चाहते है तो इसे पढ़े -  कलर्स चैनल के अलावा बिग बॉस कैसे देखे और आप बिग बॉस 16 को लेकर कितने उत्साहित है हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताये। 


बिग बॉस सीजन 16 की न्यूज़ हिंदी में  जानने के लिए और बिग बॉस की ताज़ा खबरे हिंदी में जानने के लिए हमसे जुड़े रहे। 

Post a Comment

0 Comments