Bigg Boss 16 6 October Episode Written Updates: कप्तानी टास्क में किसने मारी बाजी - सुम्बुल हुई इमोशनल - पढ़े एपिसोड हाईलाइट

Bigg Boss 16 6 October Episode Written Updates: बिग बॉस ने निम्रित को किया कप्तानी से रिहा और जाने किसको मौका मिला कप्तान बनने का। सुम्बुल क्यों हुई इमोशनल और इसके साथ साथ और क्या क्या हुआ इस एपिसोड में आइये जानते है बिग बॉस 6 अक्टूबर एपिसोड की हाईलाइट में। 


Bigg Boss 16 Written Updates of 6 October Episode



> घर के सदस्यों के बार बार नियम उल्लंघन करने से नाराज बिग बॉस ने निमृत को कप्तानी से बर्खास्त किया। साथ में बिग बॉस ने कप्तानी सलामत रखने का मौका भी दिया। 


> बिग बॉस ने कहा की जो कंटेस्टेंट गार्डन एरिया में रखा बेल पहले बजायेगा वो निमृत को कप्तानी टास्क में चैलेंज करेगा। शालीन ने पहले बेल बजाकर कप्तानी टास्क में निमृत से मुकाबला किया।  


>  साजिद कार्य के संचालक बने। कप्तानी टास्क निमृत ने जीता और फिर से घर की कप्तान बनी। बिग बॉस ने सिर्फ टीवी पर दिखने के लिये टास्क का हिस्सा बनने का सौंदर्या के रवैये पर उनको फटकार लगाई।  


>  बिग बॉस ने निमृत को अधिकार दिया की वो चाहे तो घर के कार्य की ड्यूटी घर के नियम तोड़नेवाले सदस्यों को दे सकती है। 


> सुम्बुल इस बात से आहत दिखी की घर के सदस्य उन्हें गंभीरता से नहीं ले रहे है। सुम्बुल इसी बात को लेकर इमोशनल हो गई।   


> निमृत ने अर्चना को खाना बनाने की ड्यूटी दी। 


> बिग बॉस ने गोरी को डांस का टास्क दिया। अगर गोरी जीतती है तो उसे नोमिनेशन से सुरक्षित होने का विशेष अधिकार मिलेगा। गोरी ने टास्क जीता और खुद को सुरक्षित कर लिया। 


Post a Comment

0 Comments