Bigg Boss 16 Written Updates of 11 October Episode - बिग बॉस का घर बना लड़ाई का अखाड़ा - गौतम ने किया इन लोगो को नोमिनेट

Bigg Boss 16 Written Updates of 11 October Episode and Highlights: बिग बॉस के घर में हुई बड़ी लड़ाई। कप्तान गौतम ने कौन कौन लोगो को किया घर से बेघर होने के लिये नोमिनेट और क्या क्या हुआ 11 अक्टूबर एपिसोड में पढ़े full episode highlight में। 


Bigg Boss 16 Written Updates of 11 October Episode and Highlights

बिग बॉस एपिसोड की शुरुआत में सुम्बुल शिव और स्टैन से गले मिलकर कैप्टैन्सी टास्क के दौरान हुई गलतफहमी को दूर किया। अर्चना ने सुम्बुल से कहा की वो शो में अपने पापा के सपनो को पूरा करने आई है तो शालीन के पीछे पीछे न घूमे। 


शालीन को चेक अप करने के लिये बिग बॉस ने डॉक्टर भेजा। शालीन ने कहा की उसे एम बी बी एस डॉक्टर ही चाहिये। गौतम ने घरवालों को ड्यूटी असाइन की। अर्चना और सौंदर्या के बिच लड़ाई हुई। सौंदर्या ने अर्चना को क्लासलेस कहा। 


गोरी ने श्रीजिता से सब्जी मांगी। श्रीजिता ने कहा की अभी बहुत लोगो को खाना बाकि है। गोरी कपडे से हाथ पोछा तो श्रीजिता और सुम्बुल ने उसे मना किया। इसी बात को लेकर लड़ाई चालू हो गई। 


श्रीजिता ने गोरी को कहा की आप जैसे माहौल से आते है वैसे बन जाते है और वो बात करने लायक नहीं है। स्टैन गोरी के सपोर्ट में आये और कहा की सब लोग उस पर मत चढ़ो। स्टैन ने कहा की गांव और शहर की बात लेकर मत आओ बिच में। 


गौतम ने श्रीजिता को मना किया की ऐसे शब्दों का इस्तेमाल ना करे। गौतम ने बीच में किसी को भी खाना नहीं देने को कहा। 


बिग बॉस ने गौतम को कन्फेशन रूम में बुलाया। बिग बॉस ने घर में हुई लड़ाई के जिम्मेदार लोगो के नाम गौतम से पूछा और ये भी कहा की वो सभी नॉमिनेट हो जायेंगे। गौतम ने गोरी, स्टैन, श्रीजिता और टीना का नाम लिया। शालीन पहले से ही बिग बॉस द्वारा नोमिनेटेड है। 


बिग बॉस दुसरे हफ्ते नोमिनेटेड कंटेस्टेंट   

  • गोरी 
  • स्टैन 
  • श्रीजिता 
  • टीना 
  • शालीन 

बिग बॉस ने घर के राशन के बँटवारे की ज़िम्मेदारी गौतम द्वारा नोमिनेटेड सदस्य गोरी, स्टैन, श्रीजिता और टीना को दी। 


अर्चना ने चाय बनाने की जिद की तो किचन में लड़ाई फिर से शुरू हुई। सौंदर्या और टीना ने खाना बनाना बंद कर दिया। आटे के बटवारे में गलती हुई। प्रियंका के रूम का आटा निम्रित के रूम में गया। गोरी से हुई थी गलती। 


सौंदर्या और स्टैन गौतम और शालीन के बारे में बात करते दिखे। सौंदर्या ने कहा उसे नहीं पता वो दोनों क्यों कर रहे है सब। स्टैन ने कहा की वो उसके साथ एन्ड तक है। 

Post a Comment

0 Comments