Shukravaar Ka Vaar - सलमान ने दिखाया घरवालो को आइना - मान्या और श्रीजिता की लड़ाई - जाने 7 अक्टूबर एपिसोड हाईलाइट

Bigg Boss 16 7 October Episode Written Updates and Highlights: जाने इस सीजन में पहली बार घर में आये सलमान ने घरवालो को क्या सलाह दी। सलमान की दावत में क्या क्या हुआ और क्या घटा घर में जाने बिग बॉस 7 अक्टूबर एपिसोड हाईलाइट में। 

bigg boss 16 7 october episode written updates
    
बिग बॉस 7 अक्टूबर एपिसोड की शुरुआत सलमान खान की एंट्री से हुई। सलमान ने कहा की आपको अपना फोन या कैलेंडर चेक करने की जरुरत नहीं, शुक्र है की आज शुक्रवार है। सलमान ने कहा की इस हफ्ते वो शुक्रवार और शनिवार आयेंगे। 


सलमान ने कहा की इस बार में स्टेज से नहीं घर में घुस के वार करूँगा। सलमान ढोल नगाड़े के साथ घर में एंट्री की। सलमान ने घरवालों को कहा की आज अतिथि देवो भवः नहीं लेकिन अतिथि डेविल भवः होगा। बिग बॉस आपके पीछे, डेविल भी आपके पीछे।  


सलमान ने सभी घरवालों को बिग बॉस एंथेम गाने को कहा। सलमान ने सभी घरवालों को ये भी कहा की बिग बॉस ने आलरेडी घरवालों के साथ खेलना शुरू कर दिया है। सलमान ने अब्दु को डम्बल्स दिए जो अब्दु ने डिमांड की थी। सलमान अब्दु के साथ मजाक मस्ती करते दिखे।  


सलमान निम्रित से उनकी कप्तानी के बारे में बात करते दिखे। सलमान ने निम्रित से पूछा की कप्तानी में कितना लोड लेना पड़ा आपको। जवाब में निम्रित ने कहा की मेने अपना 100 परसेंट दिया है। पहले ही हफ्ते घर के सभी सदस्यों के टेम्परामेंट से मैच करना टफ था। 
 

सलमान ने प्रियंका से मजाक में कहा की वो घर की जगतमाता बन गई है। सलमान ने कहा की आप जहा जहा जाती हो सही जाती हो फिर सडन्ली दब जाती हो। आप के लाइफ में अंकित नाम का स्पीड ब्रेकर आ जाता है। 


गोरी और सुम्बुल के बिच डांस मुकाबला हुआ जिसमे गोरी ने जीत हाँसिल की। 


सलमान ने कहा की इस बार पहली बार घर में आने की बात पर पार्टी मिलेगी मेरी तरफ से। लेकिन पार्टी सिर्फ 10 लोगो को ही मिलेगी। सलमान ने ये भी बताया की उन 10 लोगो को कैसे सेलेक्ट किया जायेगा। सलमान किसी एक को इन्वाइट करेगा। वो किसी और को करेगा और ऐसे ही 10 लोग सेलेक्ट होंगे। 


सलमान ने अब्दु को सेलेक्ट किया। अब्दु ने निम्रित को, निम्रित ने गौतम को, गौतम ने शालीन को, शालीन ने सुम्बुल को, सुम्बुल ने टीना को, टीना ने सौंदर्या को, सौंदर्या ने स्टैन को, स्टैन ने साजिद को, साजिद ने शिव को सेलेक्ट किया।     

मान्या और श्रीजिता की सिलेक्शन न होने की बात पर लड़ाई हो गई। मान्या ने कहा उन्होंने अपनी जगह खुद कमाई है और वो इसे डिसर्व करती है। वो उन लोगो की तरह नहीं है। मान्या ने श्रीजिता से कहा की तुम एक टीवी एक्ट्रेस के अलावा कुछ भी नहीं हो। 


सलमान ने गौतम को ओरिजिनल बने रहने की हिदायत दी। सलमान ने कहा की बहुत सारी बातो में वो बिग बॉस से सहमत नहीं होते लेकिन इस बात पर वो सहमत है। सलमान ने कहा की सब कुछ नया है लेकिन गौतम कॉपी है। वो पिछली सीजन को देखकर चीज़े कॉपी कर रहे है। सलमान ने कहा की गौतम के साथ साथ रहकर निम्रित और टीना भी कॉपी लग रही है। 


सलमान ने इस बात के बारे में साजिद से पूछा तो साजिद ने कहा की सलमान एकदम सही कह रहे है। स्टैन ने भी कहा की सही बात है। सलमान ने घर में चल रही ग्रुप की बात की टीना और निम्रित से। सलमान ने सुम्बुल से पूछा वो किसकी टीम में है। सुम्बुल ने कहा किसी टीम में नहीं लेकिन दोस्तों के साथ रहना पसंद करती है। 


सलमान ने स्टैन से पूछा की आपको कौन कौन फेक लग रहा है। स्टैन ने कहा शालीन और मान्या फेक लग रहे है। सलमान ने कहा की गेम खेल। पहले हफ्ते में ही बहार नहीं निकलना। सलमान ने स्टैन से पूछा की उसके और शिव के मैटर में कौन कौन सिर्फ फुटेज खाने आये थे। स्टैन ने कहा गौतम, शालीन, और टीना आये थे।    


सलमान ने कहा की शालीन  पहला वहम है की\वो घर चला रहे है। दूसरा वहम है की वो खुद को बढ़िया एडवाइज़र और कौंसलर मानते है। और यही वहम उनके पास सलाह लेने आने वालो को भी है। तीसरा की वो स्टैन  सपोर्ट करके उसके फोलोवर बढ़ाएंगे। शालीन ने कहा उसे नहीं पता था की स्टैन के 2 मिलियन सपोर्टर्स है। 


Post a Comment

0 Comments