Bigg Boss 17 19th October 2023 Written Episode Update : जिग्ना की प्रेस कॉन्फ़रन्स, मुनावर को आई पिता की याद - पढ़े एपिसोड हाईलाइट

 

Bigg Boss 17 19th October 2023 Written Episode Update

एपिसोड की शुरुआत बिग बॉस एंथेम से हुई जिसके बाद सोनिया किचन मे नावीद को हिंदी के कुछ शब्द सिखाते नजर आई। सोनिया और मनारा के बिच थोड़ी गहमा गहमी हुई। मुनावर भी नावीद के साथ बातचीत करते हुवे नजर आया।  

अंकिता और विकी के बिच हुवा मनमुटाव 


उधर अंकिता पानी की बकेट लेकर विकी के पास आई। विकी दुसरे सदस्यों से बात कर रहे थे तो अंकिता को ठीक से जवाब नहीं दिया। अंकिता को इस बात से ठेस पहुंची और विकी से नाराज होकर चली गई। विकी ने ईशा से इस बारे में बात की। विकी अंकिता के पास आया तो अंकिता ने कहा की तू मेरी सुनता नहीं है। तू सबसे बात करता है सिर्फ मेरी आवाज नहीं सुनाई देती है। 

अंकिता ने कहा ये जो सब हो रहा है उसमे गलती उसकी खुद की है। विकी ने कहा तू तेरे सर्कल में चील कर रही है में मेरे हिसाब से कर रहा हु। में तेरे लिए सब्जी काट रहा हु लेकिन तुमको गलत लगता है। 

ख़ानज़ादी और रिंकू में हुई लड़ाई

 

किचन की ड्यूटी करते वक्त ख़ानज़ादी और रिंकू के बिच लड़ाई हुई। रिंकू ने कहा अगर आपको नहीं आती है तो मत करो और ये बोलो की में हेल्प कर रही हु। खानजादी ने कहा उसे कुकिंग आती है लेकिन उसके स्टेट में ये नहीं बनता तो उसे नहीं आता। 

रिंकू ने खानजादी को नेगेटिव एनर्जी कहा तो खानजादी और भड़क गई और कुकिंग छोड़ कर चल गई। खानजादी ने बाद में आकर पेठा खाने की बात की। रिंकू ने कहा किचन में या तो वो रहेंगी या ख़ानज़ादी। 


मुनावर को आई पिता की याद 


विकी से बात करते हुए मुनावर अपने पिता की बात करने लगे। मुनावर ने कहा वो और उनके पापा दोनों बिग बॉस साथ में बैठकर देखते थे। पापा ने कहा था मुझे तुजे यहाँ जाना चाहिये। मुनावर ने कहा आज में यहाँ हु लेकिन वो नहीं है देखने को तो वो चीज़ याद आई। निल और विकी से बात करते हुवे मुनावर की आँखों में आंसू आ गए। 


जिग्ना वोरा की प्रेस कॉन्फ़रन्स 


बिग बॉस ने जिग्ना की सभी बात जानने और लोगो के मनमे उठ रहे सवाल का जवाब देने के लिए प्रेस कॉनफरन्स का आयोजन किया। बिग बॉस ने कहा की बिग बॉस के इतिहास में पहली बार किसी इंडिवीडुअल पर्सन की प्रेस कांफ्रेंस होने जा रही है। जिग्ना गार्डन एरिया में प्रेस कॉनफेरेन्स अटेंड की। 


जिग्ना ने प्रेस के सभी सवालों के अचे ढंग से और बेबाकी से जवाब दिये। उनकी प्रेस कॉनफेरेन्स को घर के सभी सदस्य ने चीयर किया। जिग्ना की कहानी सुन मुनवर के आँखों में आँसू आ गये और घर के कई सदस्य भी इमोशनल हो गए। 


बिग बोस ने भी  इस प्रेस वार्ता को उनकी सबसे फेवरेट प्रेस कॉन्फ़रन्स में से एक बताया।  घरके सभी सदस्य जिग्ना से इंस्पायर हुए। 


मुनावर और ख़ानज़ादी में हुई लड़ाई 

सुबह की किचन की लड़ाई के बाद ख़ानज़ादी ने सुबह के नास्ते में पीठा खाने की बात की। मुनावर ने कहा किसी को बनाना नहीं आता तो आप खुद बनाकर खा ले। इसी बात को लेकर दोनों में लड़ाई हो गई। 


Bigg Boss 17 Written Updates के लिये हमसे जुड़े रहे।  


Post a Comment

0 Comments