Bigg Boss 17 nominations week 1: बिग बॉस ने पूछा किसको इस घर में लाकर गलती कर दी, घरवालों से ये मिले जवाब

Bigg Boss 17 nominations week 1: बिग बॉस १७ के पहले हफ्ते की नॉमिनेशन कार्य आज पूरा हुआ। बिग बॉस ने शानदार तरीके से पुरे कार्य को अंजाम दिया। ऐसा नोमिनेशन बिग बॉस में शायद पहली बार ही हुवा है जहा बिग बॉस ने घरवालों को ऐसा सवाल पूछ के प्रक्रिया पूरी की। क्या था सवाल और कौन कौन नॉमिनेट हुआ घर से बेघर होने के लिये आइये जानते है पूरा टास्क विस्तार से। 


Bigg Boss 17 nominations week 1


Bigg Boss 17 first week nominations 


बिग बॉस ने दुसरे दिन तीनो घरो के सदस्यों को अपने अपने मोहल्ले के चौक में इकठा किया। बिग बॉस ने नॉमिनेशन प्रक्रिया का एलान करते हुवे कहा की हर सदस्य अपने मकान का उस सदस्य का नाम बतायेगा जो बिग बॉस की कास्टिंग मिस्टेक है। 


बिग बोस ने नोमिनेशन के लिए कारण देने को भी मना किया और सिर्फ सदस्य का नाम देने को ही  कहा।  


बिग बॉस ने सबसे पहले दिल घरवालों को पूछा। दिल घरवालों में से नील, ऐश्वर्या, विकी, इशा ने मनारा का नाम लिया। मनारा ने इशा का नाम लिया। अंकिता ने नील का नाम लिया। 


उसके बाद दिमाग घरवालों को यही सवाल पूछा गया। जिग्ना, अनुराग, सना, अरुण, सोनिया सभी ने नावीद का नाम लिया। नावीद ने अरुण का नाम दिया। 


उसके बाद दम घरवालों की बारी आई। रिंकू और अभिषेक ने खानजादी का नाम लिया। खानजादी, मुनावर और शनि ने अभिषेक का नाम लिया। 


Bigg Boss 17 week 1 Nominated Contestants


नॉमिनेशन प्रक्रिया के अंत में जो सदस्य घर से बेघर होने के लिये नोमिनेट हुवे वो है,
  1. मनारा - दिल मकान से 
  2. नावीद - दिमाग मकान से 
  3. अभिषेक - दम मकान से 

नोमिनेशन के बाद मनारा और नावीद काफी दुखी लगे। आपको क्या लगता है कौन है कास्टिंग मिस्टेक बिग बॉस की हमे जरूर बताये। अपने पसंदीदा सदस्य को बचाने के लिये वोट करना न भूले। बिग बॉस हिंदी की सभी खबरों के लिए जुड़े रहे। 

 

Post a Comment

0 Comments