बिग बॉस घर बाँटा गया तीन हिस्सों में, बिग बॉस इस बार खुलके करेंगे पक्षपात - बिग बॉस 17 की हुई धमाकेदार शुरुआत

 

bigg boss 17 grand premeire

बिग बॉस १७ की शुरुआत हो चुकी है। इस बार का बिग बॉस सीजन पिछले सारे सीजन से अलग लग रहा है। बिग बॉस का घर तीन हिस्सों में बाँटा गया है जो है दिल, दिमाग और दम।  तो साथ साथ बिग बॉस खुद भी इस बार खुलकर कुछ घरवालों साथ देने वाले है। खुद बिग बॉस ने इसकी घोषणा की ग्रैंड प्रीमियर के शुरुआत में ही। 


एपिसोड की शुरुआत में बिग बॉस ने कहा,

नमस्कार स्वागतम हार्दिक नमन। देखो में आ गया बिग बॉस और मेरे पुराने साथी आप। कभी मुझे बायस बुलाया है, कभी कलर्स चैनल को। कभी शो के टास्क को तो कभी शो के रिजल्ट को ऑब्वियस और फिक्स बताया गया। फेवरिटिज़म का इल्जाम सुनते सुनते में अब बोर हो गया हु। 

चलिए खेल बदलते है। प्रस्तुत है आपके सामने बिग बॉस का नया सीजन। जहा में खुले आम बता के फेवरिटिज़म भी करूँगा और डंके की चोट पर बायस भी रहूँगा। क्यूंकि ये मेरा एरिया है। बिग बोस का मोहल्ला। क्यूंकि इस बार सिर्फ में नहीं खेलूंगा आप  खेलेगा मेरा ये नया घर भी।  


बिग बॉस ने इसके आगे सीजन के तीन घरो का जिक्र किया और कहा,

चलिए रूबरू करवाता हु आपको बिग बॉस के घर से। ओह सोरी बिग बॉस के तीन घरो से।  सबसे पहला घर मकान नंबर 1  - दिल  का घर , दूसरा घर दिमाग का घर होशियार लोगो का घर और तीसरा घर है दम वालो का घर। 


बिग बॉस ने आगे कहा की

तीन तिगाड़ो के इस घर में किसका खेल बनता है और किसका बिगड़ता है ये देखने में काफी मजा आने वाला है। बायसनेस, फेवरिटिज़म और एंटरटेनमेंट से भरे इस नए सीजन में आप सबका बहुत स्वागत है। 


अब देखना दिलचस्प रहेगा की कपल और सिंगल्स की लड़ाई में बिग बॉस किस तरह अपना गेम खेलते है। आपको इस बार बिग बॉस का ये दांव कैसा लगा हमे जरूर बताये। 


बिग बॉस हिंदी की सारी खबरे पाने के लिए हमसे जुड़े रहे। 


 

Post a Comment

0 Comments