Bigg Boss 17 Voting Poll Week 2 - बिग बॉस 17 के दुसरे वीक के नोमिनेशन में आप किसे बचाना चाहेंगे?

Bigg Boss 17 Voting Poll Week 2: बिग बोस के दूसरे हफ्ते की नोमिनेशन प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। वीक 2 के नॉमिनेशन के बाद टोटल 6 सदस्य घर से बेघर होने के लिये नोमिनेट किये गए। नोमिनेशन प्रक्रिया क्या थी और इस हफ्ते कौन नोमिनेट हुवा और वीक 2 बिग बॉस वोटिंग पोल के बारे में जानने के लिये पूरा आर्टिकल पढ़े।  


Bigg Boss 17 Voting Poll Week 2


Bigg Boss 17 Nominations Week 2


दुसरे हफ्ते के नॉमिनेशन के लिए बिग बॉस ने सबसे पहले दम घरवालों को घर से बेघर करने के लिये टोटल 8 सदस्यों का नाम लेने को कहा। दम घर के सदस्यों ने मुनावर, ईशा, अभिषेक, नावेद, नील, ऐश्वर्या, रिंकू और ख़ानज़ादी का नाम दिया। 

उसके बाद बिग बॉस ने इन ८ नोमिनेटेड सदस्यों में से किसी 2 घरवालों को सुरक्षित करने का ऑप्शन दिल घरवालों को दिया। दिल घर के सदस्यों ने ईशा और अभिषेक को सुरक्षित किया। 


उसके बाद अंत में बिग बॉस ने दिमाग घरवालों के मेंबर को ये ऑप्शन दिया की वो इन 6 में से किसी भी 3 को सुरक्षित कर के इसके अलावा और तीन नाम दे सकते है। दिमाग घरवालों ने नावेद, रिंकू और मुनावर की जगह सना, सोनिया और शनी का नाम दिया।   

Bigg Boss 17 Nominated Contestants Week 2


नोमिनेशन टास्क के बाद जो सदस्य दुसरे हफ्ते घर से बेघर होने के लिये नोमिनेट हुवे वो है,
  • सना खान 
  • ख़ानज़ादी 
  • शनी तहलका 
  • नील भट्ट 
  • ऐश्वर्या शर्मा 
  • सोनिया बंसल 

Bigg Boss 17 Voting Poll Week 2


अगर आप किसी एक सदस्य को घर से बेघर होने से बचाना चाहते है तो वो सदस्य कोन होगा। बिग बॉस वोटिंग पोल में हिस्सा लेकर हमें जरूर बताये। 
 



> ऐसे ही और मजेदार Bigg Boss Voting POll के लिये वेबसाइट जरूर चेक करे।  


Post a Comment

0 Comments