अध्ययन सुमन ने बताई अपने Bigg Boss 14 में आने के की खबर का सच

Voot Bigg Boss 14 कब से शुरू होगा इस के बारे में बातें हो रही है हालाँकि अभी Bigg Boss official date declare नहीं हुई है। लेकिन अभी से Bigg Boss 14 Registration और बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स कौन बनेगा उसकी चर्चा चालू हो गई है।

अभी लेटेस्ट जिसका नाम चर्चित है वो है अध्ययन सुमन। जी हाँ, अध्ययन सुमन फेमस एक्टर शेखर सुमन के बेटे है और हाल ही मै एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद उनका नाम नेपोटिस्मके ख़िलाफ़ एक्टिविस्ट के रूप में चर्चा में आया था।



adhyayan suman bigg boss 14 latest news


न्यूज़ रिपोर्ट्स के मुताबिक अध्ययन सुमन को सलमान खान के शो बिग बॉस के 14 वे सीजन के लिए एप्रोच किया गया है और वह बिग बॉस 14 का हिस्सा बनने वाले है। इस खबर का अध्ययन सुमन ने खंडन करते हुए टवीटर पर स्पष्टता की है।


उन्होंने लिखा है की  मेरे बिग बॉस में जाने की खबरे जूठी है। थैंक्स पर नो थैंक्स। कम से कम यह कहना अपमान जनक होगा। बिग बॉस और कलर्स टीवी प्लीज इसे क्लियर करे।



अध्ययन सुमन की इस स्पष्टता के बाद उनके एक प्रशंसक ने कहा की महेरबानी करके आप बिग बॉस का हिस्सा न बने। में नहीं चाहता की आप बिग बॉस में छोटी छोटी बातों के लिए लड़े। महेरबानी करके एक सन्माननीय जिंदगी जिए। में आपको फिल्मो में देखना चाहता हु।

अध्ययन ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए कहा की दुनिया का अंत होने को होगा तब भी में नहीं जाऊंगा। आप निश्चिन्त रहिये। यह मेरा करियर गॉल नहीं है।



काम की बात करे तो अध्ययन सुमन ने राज़ और जश्न जैसी फिल्मो में काम किया है और अभी वेब सीरीज में काम कर रहे है। और वो बिग बॉस में तो किसी भी हाल में नहीं आ रहे है।

Bigg Boss 13 trp ratings ने शानदार प्रदर्शन किया था और bigg boss 14 के लिए भी लोग बड़े उत्सुक है। बिग बॉस से जुडी ऐसी ही खबरों के लिए हमसे जुड़े रहे bigg boss 14 hindi updates के साथ।  

Post a Comment

0 Comments