3 वाइल्ड कार्ड्स की बिग बॉस 14 के घर में एंट्री Bigg Boss 14 Latest News and updates of Bigg Boss 14 25 October Episode written Updates

Bigg Boss 14 25 October Episode 23 written Update and Highlights: बिग बॉस  वाइल्ड कार्ड एंट्रीज, कौन बना घर के अंदर गये बिना कप्तान और कौन आया बिग बॉस के घर में महेमान बनकर आइये जानते है बिग बॉस 25 अक्टूबर एपिसोड  हाइलाइट्स में।  

bigg-boss-14-written-update-25th-october-2020-big-boss-14-episode-23-highlight
 


सलमान खान ने घरवालों को बिग बॉस का घर सिर्फ जैस्मिन ही चला रही है ऐसा मजाक में कहा। सलमान ने रुबीना से पूछा भी की क्या वजह है की जैस्मिन पिछड़ रही है। रुबीना ने कहा की जैस्मिन कहे या नहीं कहे उस उलझन में रहती है। सलमान ने जैस्मिन से कहा की तुमने  जो भी लाइफ में गवाया है वो नहीं बोलने की वजह से ही गवाया होगा। 


गुरु रंधावा और नोरा फतेही बिग बॉस के घर के महेमान बने। दोनों अपने गाने नाच मेरी जान नाच को प्रमोट करने आये थे। घरवालों ने उनके साथ गाने के हुक स्टेप किये तो घर के पुरुष सदस्यों ने गरमी सांग का हुक स्टेप किया।  


Wild Card Entries of Bigg Boss season 14

उसके बाद सलमान खान ने बिग बॉस 14 के दो नए कंटेस्टेंट को वाइल्ड कार्ड के रूप में इंट्रोडूस करवाया। जो थी कविता कौशिक और नैना सिंह। दोनों ने धमाकेदार परफॉर्मन्स से स्टेज पर एंट्री की। सलमान ने दोनों कंटेस्टेंट के साथ BBQ टेस्ट गेम भी खेला। 


सलमान ने कविता कौशिक की तारीफ करते हुए कहा की वो बहुत पहले से कविता के पुलिस वाले किरदार के फैन रहे है। अगर किसी ने महिला पुलिस का किरदार पर्दे पर ठीक से निभाया है तो वो कविता ही है।  


सलमान खान ने बाद में तीसरे कंटेस्टेंट शार्दुल पंडित को भी वेलकम किया। शार्दुल आरजे, वीजे और एक्टर है। 


उधर बिग बॉस ने घरवालो को स्क्रीन प्रेज़ेन्स गेस करने का कार्य दिया। कार्य के मुताबिक घरवालों को 60 मिनिट के एपिसोड में वो कितने समय दीखते होंगे उसका अनुमान लगाना था। घरवाले सदस्यों को आपसी सहमति से इस निर्णय पर आना था लेकिन घरवाले नियत समय में इस कार्य को पूरा नहीं कर पाये। 


सलमान ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की घरवालों से पहचान करवाई और यह टास्क उनसे करवाया। वाइल्ड कार्ड की कंटेस्टेंट के मुताबिक एजाज खान सबसे ज्यादा स्क्रीन पर दीखते है।  


बिग बॉस ने घर के सभी सदस्यों को एक नया कार्य दिया। कार्य के मुताबिक घर के सदस्य वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट में से जिसको रेड ज़ोन में रखना चाहते है उसके लिए सीक्रेट वोटिंग करेंगे। 9 घरवालो में से 4 वोट शार्दुल को और 4 वोट नैना को मिले। जबकि रुबीना ने कविता को वोट दिया। 


सलमान ने कार्य में ट्विस्ट की घोषणा करते हुए बताया की कविता घर की नयी कप्तान बनेगी। तीनो कंटेस्टेंट घर में मुख्य द्वार से एंटर हुए। कविता ने एजाज से कहा की रुबीना बहुत ही इनसिक्योर है। इसी वजह से अभिनव शो में दीखते नहीं है। वो इतनी इनसिक्योर है की सलमान खान से भी बेमतलब झगड़ पड़ी। 


Post a Comment

0 Comments