सलमान ने लगाई घरवालों की क्लास : Weekend Ka Vaar 6 February Episode Bigg Boss 14 Written Update and Highlights

Weekend Ka Vaar 6 February Episode Bigg Boss 14 Written Update and Highlights: वीकेंड का वार के 6 फरवरी के एपिसोड में सलमान खान घरवालों की क्लास ली। घरवालों की हरकतों से सलमान खान बहुत ही नाराज दिखे। सलमान ने घरवालों को जमकर लताड़ा।  


Weekend Ka Vaar 6 February Episode Bigg Boss 14 Written Update and Highlights


एपिसोड की शुरुआत सलमान खान के भारत मूवी के सॉन्ग गीत स्लोमोशन पर सलमान खान के परफॉरमेंस से हुई। दिशा पटनी भी सलमान खान के साथ डांस करती नजर आई। दिशा सलमान खान के साथ आने वाली मूवी राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई  का प्रमोशन करते नजर आई। राधे ईद पर रिलीज़ होने वाली है। इन दोनों के साथ रणदीप हुडा भी स्टेज शेयर करते नजर आये। 


रणदीप और दिशा घरवालों के साथ भी मस्ती करते दिखे। रणदीप ने अर्शी को एक उर्दू शब्द में घरवालों के बारे में बताने को कहा। घरवालों ने भी स्लोमोशन सॉन्ग पर थिरकते नजर आये। 


सलमान ने सबसे पहले राखी सावंत को थिएटर में बुलाया। सलमान ने पिछले हफ्ते का हवाला देकर राखी को अपनी लाइन क्रॉस करने पर डाँटा। सलमान ने कहा की उन्होंने हमेशा राखी  किया है लेकिन अगर ये एंटरटेनमेंट है तो वो नहीं चाहिये। राखी ने उनको डिसअप्पोइंट किया है। 


सलमान ने कहा की राखी की भाषा को वो कतई सपोर्ट नहीं करते है। सलमान ने राखी को कहा की अगर आप लाइन क्रॉस करने से नहीं रोक सकती तो आप शो छोड़कर जा सकती हो। राखी ने अपनी गलती एक्सेप्ट करके सॉरी बोला और सब चीज़े नहीं दोहराने का वादा किया। 
 

सलमान ने कहा की राखी की वजह से पहली बार उनके ऊपर बायस होने का आरोप लगा है। घरवाले घर छोड़कर जाने की बात कर रहे है। 


सलमान ने घरवालों को सपोर्ट करने आये सपोर्ट्स से बाते की। जैस्मिन आई अली के सपोर्ट में, ज्योतिका दिलाइक आई रुबीना के सपोर्ट में, राहुल महाजन आये अभिनव का सपोर्ट बन के, राहुल के लिए तोशी शाबरी आये, अर्शी खान के भाई उनके सपोर्ट के लिये, विन्दु आये राखी का सपोर्ट बनकर, जान सानू आये निकी का सपोर्ट बनकर, पारस छाबरा आये देवोलिना का सपोर्ट बनकर। 


सलमान ने सभी सपोर्टर्स से बात की और कहा की इस घर में सभी नेचुरल ही होता है। ऐसा कोई कंटेंट क्रिएट नहीं कर सकता। 


सलमान ने निकी, रुबीना और अभिनव से उनके कंटेंट के लिए सब करने की बात निकाली। सलमान ने राहुल और अली से उनके इमोशन के बारे में पूछा। दोनों ने कहा की वो सब असली थे। सलमान ने बारी बारी सभी घर के मेंबर को इसके बारे में पूछा की क्या इमोशन सही थे या नाटक। सभी ने कहा की सही थे। 


सलमान ने देवोलिना के इमोशन का मजाक बनाने पर घरवालों को जमकर डाँटा। सलमान ने कहा की वो करे तो इमोशन और राखी या देवोलिना करे तो कंटेंट का नाटक। सलमान खान ने राहुल को अपने पुरे हफ्ते के बर्ताव के लिए सराहा। सलमान ने कहा की राहुल की बाते सच में हमदर्दी वाली थी। 


राखी को कैमरा के पीछे से बढ़ावा मिल रहा है। रुबीना के इस स्टेटमेंट के ऊपर सलमान बहुत गुस्सा होकर घरवालों पर बरसे। सलमान ने कहा की मेकर्स ने कोई स्क्रिप्ट नहीं दी है। ये सब आप बोल रहे हो और वही बात बहार दिख रही है। 


सलमान खान निकी के औकात और सस्ती ब्रांड जैसे शब्दों को लेकर भी बहुत गुस्से में दिखे। सलमान ने कहा की आप लोग क्या चाँद से आये हो। भारत के इन्ही सभी लोग की वजह से ही आपको पैसा मिलता है और चीज़े आती है। 


सलमान ने अर्शी खान को कहा की आप तो कॉमनर्स वाले सीजन में थे तो सेलिब्रिटी कब से बन गई। अर्शी ने सॉरी कहा तो सलमान खान ने उनसे कहा की शट अप। 


सलमान ने दर्शको से माफ़ी मांगते हुए कहा की सॉरी पर ये जरुरी था। घरवाले बहक रहे थे। घर के दुसरे हिस्सों में बैठे सपोर्टर्स भी सलमान का यह रूप देख हक्के बक्के रह गये। 

Post a Comment

0 Comments