2 October Bigg Boss 16 Written Updates - नो मॉर्निंग सॉन्ग - कप्तानी पर नए रूल और मजेदार प्रैंक कॉल - जाने पहले दिन का बिग बॉस अपडेट

 2 October Bigg Boss 16 Written Updates - बिग बॉस का पहला दिन ट्विस्ट से भरा हुआ रहा। मॉर्निंग सॉन्ग में ट्विस्ट - हर सुबह बिग बॉस एंथेम, मजेदार प्रैंक कॉल और बहुत कुछ। आइये देखते है बिग बॉस 16 में पहले ही दिन क्या क्या हुआ। 


bigg boss 16 written updates 2 october episode


> घर की कप्तान निम्रत ने घरवालों को घर की ड्यूटी असाइन की।  

> बिग बॉस ने साजिद खान और अब्दु रोज़िक को कन्फेशन रूम में बुलाया। बिग बॉस  खान को अब्दु के ट्रांसलेटर बनने  जिम्मेदारी दी। 

> अब्दु ने बिग बॉस से जिम के लिए  2 किलोग्राम या 3 किलोग्राम के डम्बल भेजने  रिक्वेस्ट की 😀।  

>  पहले दिन की शुरुआत हुई चेन्नई एक्सप्रेस के गाने वन टू थ्री फॉर से।

> एम सी स्टेन ने टीना दत्ता से कहा की उसका असली अल्ताफ है।  एम सी स्टेन ने अपने नाम का मीनिंग बताया। माइक कंट्रोलर स्टेन - स्टेन का मतलब है शैतान और फरिस्ते का कॉम्बिनेशन। 

> बिग बॉस ने सभी सदस्यों को गार्डन एरिया में बुलाया।  बिग बॉस ने कहा की अब से हर सुबह कोई गाना नहीं बजेगा। सुबह मॉर्निंग अलार्म बजेगा और उसके 5 मिनट में सभी को इकठ्ठा होकर बिग बॉस एंथेम गाना होगा।  

> घर के टेलीफोन पर आमिर खान के नाम से फ़ोन आया शालीन के लिए। शालीन को स्विमिंग पुल में जम्प लगाने का इंस्ट्रक्शन मिला फ़ोन पर। शालीन को 3 बार स्विमिंग पुल में जम्प लगाने को बोला गया। 

> थोड़ी देर बाद घर के टेलीफोन पर ह्रितिक रोशन के नाम से फ़ोन आया गौतम विग के लिए।  गौतम को ह्रितिक का कहो न प्यार है का सिग्नेचर स्टेप  करने को कहा गया। 

> थोड़ी देर बाद घर के टेलीफोन पर सोनू निगम के नाम से टीना दत्ता के लिये फ़ोन आया। टीना को दिल दीवाना सॉन्ग गाने को कहा। 

> थोड़ी देर बाद घर के टेलीफोन पर अर्चना लिये फ़ोन आया। अर्चना ने फ़ोन पर दिए गये टास्क के चलते निम्रत के सिर पर 'बेकार' लिखा। इसी बात को लेकर निम्रत और अर्चना के बिच बहस हुई।  

> अगला फ़ोन बिग बॉस का आया। बिग बॉस ने कहा की सभी कॉल प्रैंक कॉल थे और बिग बॉस ने निम्रत को कन्फेशन रूम में बुलाया। बिग बॉस ने कप्तानी से जुड़े नियम के बारे में बताया। बिग बॉस ने कहा की वो खुद कप्तान पर नजर रखेंगे और गलती होते ही कप्तान को कप्तानी गंवानी पड़ेगी। 

> बरतनों की ड्यूटी के चलते घरवालों में डिस्कशन हुआ। इसी के चलते गौतम विग और एम सी स्टेन के बिच लड़ाई हुई। 

> बिग बॉस ने टीना और श्रीजिता को कन्फेशन रूम में बुलाया और उनके रिश्ते के बारे में पूछा। दोनों ने कुछ चीज़े क्लियर की।  बिग बॉस ने कहा की दोनों एक दूसरे को 10 सालो से जानते है लेकिन उनके बिच कोई रिश्ता दिख नहीं रहा है। 


> आपको कैसा लगा बिग बॉस का ये एपिसोड हमे जरूर बताये। बिग बॉस 16 लेटेस्ट अपडेट के लिये हमसे जुड़े रहे। 

Post a Comment

0 Comments